गुरुग्राम। हाथरस मामला (Hathras Case) सामने आने के बाद से देशभर के अलग-अलग राज्यों से इसी तरह की क्रूर वारदात की खबरें सामने आ रही हैं। इस सब के बीच हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) से भी एक नया मामला सामने आया है, यहां एक महिला से गैंगरेप (Gangrape) के बाद चार युवकों ने उसे जमकर मारा पीटा जिससे पीडि़ता के सिर में गंभीर चोट आई है।

बतौर रिपोर्ट्स, चारों आरोपी स्विगी और जोमैटो में डिलीवरी बॉय (Delivery boy) का काम करते हैं। पुलिस द्वारा चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, 32 वर्षीय पीड़िता को इलाज के लिए पहले स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन महिला की हालत बिगड़ने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।

गुरुग्राम पुलिस द्वारा इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि ये वारदात शहर के पॉश इलाके डीएलएफ फेज-2 में हुई है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों के नाम के नाम पंकज, पवन, रंजन और गोबिंद हैं। बक़ौल पुलिस, ‘चारों आरोपी युवकों से सख्ती से पूछताछ की जारी है और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल की जा रही है।

पुलिस इस मामले के अन्य बिंदुओं की जांच कर रही है। पुलिस ये जानना चाह रही है कि क्या आरोपी पीड़िता को पहले से जानते थे।’ इसके अलावा पुलिस को पीड़िता की तबियत ठीक होने का भी इंतजार है ताकि इस मामला पर उसका विस्तृत बयान लिया जा सके।

पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के बाद महिला को युवकों ने बेतरतीब तरीके से पीटा। पिटाई से महिला बुरी तरह घायल हो गई। पीड़िता के सिर में गंभीर चोट आई है, जिसकी वजह से उसकी हालत काफी ज्यादा नाजुक बताई जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *