नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड स्टार आमिर खान को ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ इसीलिए नहीं कहा जाता। आमिर जो भी काम करते हैं पूरे लगन से करते हैं। ताजा उदाहरण उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का है। जिसकी शूटिंग दिल्ली में चल रही है और एक सीन शूट करते वक्त आमिर घायल हो गए।

मगर उन्होंने शूटिंग जारी रखी। आमिर को काम के प्रति अपनी लगन और समर्पण के लिए जाना जाता है। ‘पीके’ स्टार को फिल्म के लिए एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान पसली में चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने इसे अपने रास्ते में नहीं आने दिया। उन्होंने कुछ पेन किलर खाकर शूटिंग फिर से शुरू की।

एक्शन सीन के वक्त लगी चोट
सेट पर मौजूद एक सूत्र ने खुलासा किया, “कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को एक रिब चोट लगी। हालांकि, इससे फिल्म की शूटिंग नहीं रुकी। अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में शूटिंग फिर से शुरू कर दी।’ वर्तमान परिदृश्य के बीच, और पसली की चोट से पीड़ित होने के बाद भी, 55 वर्षीय स्टार अभी भी शूटिंग कर रहे हैं। यह जानते हुए कि पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। ऐसे में आमिर बिना वक्त खराब किए जल्द से जल्द फिल्म पूरी करना चाहते हैं।

लगातार दौड़ रहे शूटिंग में
‘लाल सिंह चड्ढा &यटीम द्वारा शूटिंग की सुचारू रूप से अनुभव करने के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया गया है। अतीत में भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने के कारण अभिनेता को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था। मगर यह एक्टर थका नहीं। आमिर की अक्सर उनके किरदारों में कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है।

फिल्म में करीना कपूर भी आएंगी नजर
‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 की अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी हैं। आमिर-करीना की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने ‘3 इडियट्स’ &यऔर ‘तालश&य में एक साथ काम किया था और वो फिल्में सुपरहिट रही थी। फिल्म में मोना सिंह की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *