मुंबई. बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले 53 साल के एक्टर शाहबाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं। दरअसल, उनपर एक लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई की ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शाहबाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

संगीत घराने से है ताल्लुक
रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों ने केस के बारे में ज्यादा जानकारी देने के इन्कार किया, लेकिन केस दर्ज होने पुष्टि की गई है। आपको बता दें कि शहबाज प्रसिद्ध क्लास्किल सिंगर उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं। उनकी मां का नाम रईसा बेगम है।

इंदौर के रहने वाले है शाहबाज
इंदौर के रहने वाले शहबाज फिल्म और टेलीविजन की दुनिया का जाना माना नाम हैं। शहबाज टेलीविजन सीरियल के साथ ही कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। शहबाज ने चंद्रकांता, युग, अफसर बिटिया, कर्मफल दाता शनि, द ग्रेट मराठा जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं।


इन  फिल्मों में किया काम
शहबाज ने अमिताभ बच्चन, सनी देओल, सैफ अली खान, सलमान खान, अजय देवगन, बॉबी देओल, अक्षय कुमार, गोविंदा, संजय दत्त जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने ये है जलवा, बिग ब्रदर, बादल, राजू चाचा, मेजर साहब, वीर, किस्मत, एजेंट विनोद जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *