Aamir Khan Co Actor Javed Hyder Selling Vegetables : बीते तीन महीने से लॉकडाउन के कारण तमाम इंडस्‍ट्रीज ठप हैं. लोग आर्थिक, भावनात्मक और मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण समय रहे हैं जब से लॉकडाउन लगाया गया है. हाल ही में खबरें थीं कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्‍म ‘गुलाम’ (Gulam) के कोस्‍टार जावेद हैदर (Javed Hyder) ने वित्तीय संकट के कारण सब्जी बेचने का सहारा लिया है. उनके टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में उन्हें सब्जियां बेचते हुए दिखाया गया था.

बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट डॉली बिंद्रा ने ट्वीट करते हुए अपना वीडियो साझा किया. लेकिन ऐसा नहीं है. अब जावेद हैदर ने खुद सामने आकर यह स्पष्ट किया कि वह एक सब्जी नहीं बेच रहे हैं. उन्‍होंने लोगों को केवल उम्‍मीद और कड़ी मेहनत का संदेश देने के लिए टिकटॉक वीडियो बनाया गया था.

उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने उनकी भावना की सराहना की और कहा कि वह अभी भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. बॉलीवुड बबल के साथ बात करते हुए, जावेद ने खुलासा किया कि वह इस तरह के किसी भी वित्तीय संकट का सामना नहीं कर रहे हैं, और न ही वह एक सब्जी विक्रेता हैं.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैं भाजी वाला नहीं हूं. टि‍कटॉक में कुछ नया लाना था क्‍योंकि मैंने अभी अभी ज्‍वॉइन किया है. अभी जो देश की हालत है, लोग सुसाइड कर रहे, चोरी कर रहे, वो सब न करके हिम्‍मत न हार के मेहनत करे, बस यही मैसेज पहुंचाना थी.’ उन्होंने कहा कि वह हाल ही में वह टिकटॉक से जुड़े और अपने वीडियो के माध्यम से एक संदेश भेजना चाहते थे ताकि लोग उम्मीद न खोएं और कड़ी मेहनत करें.

जावेद हैदर ने कहा कि उन्होंने डॉली बिंद्रा के फेसबुक पेज पर भी लिखा और यह स्पष्ट करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में उन्हें वित्तीय संकट का सामना करना पड़ता है, तो उन्हें सब्जियां बेचने में शर्म महसूस नहीं होगी.

वीडियो में जावेद एक बॉलीवुड गाने में लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं. टिकटॉक पर जावेद हैदर खासा एक्‍ट‍िव हैं, उन्‍हें 97000 यूजर्स फॉलो करते हैं और लोग उनके वीडियो बेहद पसंद करते हैं.

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *