बरेली. बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से प्रेम विवाह के बाद सुर्खियों में आये अजितेश के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। प्रेमनगर थाना पुलिस ने दवा कारोबारी की शिकायत पर गुंडागर्दी के आरोपित अजितेश सहित दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है।

पुलिस जब अजितेश को पकड़कर थाने ले गई तो वहां भी हंगामा और गाली गलौज किया। कुछ समय पहले अजितेश ने बीजेपी विधायक की पुत्री के साथ प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद अजितेश मीडिया की सुर्खियों में आ गया था।

दीपांशु नाम के युवक ने बरेली के प्रेमनगर थाने में अजितेश के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बीती रात अजितेश ने दीपांशु की बेरहमी से पिटाई की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी इसलिए पिटाई की, क्योंकि उसने बाइक से अजितेश की एसयूवी को ओवरटेक किया था। पिटाई के बाद मोबाइल छीनने का भी आरोप है। जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है।

बरेली के जनकपुरी में आरके नर्सिंग होम के पास रहने वाले प्रदीप कुमार का शील चौराहे पर मेडिकल स्टोर है। उनका बेटा दीपांश यूपीएससी की तैयारी कर रहा है। शुक्रवार रात को वह अपने पापा की दवाई लेने गये थे, लौटते वक्त राम जानकी मंदिर के पास एक एसयूवी (UK06 AP 6666) को उन्होंने ओवरटेक करने की कोशिश की। इसके बाद एसयूवी चालक अजितेश नायक ने साथियों के सहित गाड़ी उनकी बाइक के आगे लगा दी और गाली-गलौज शुरू कर दी। दीपांश को पीटा औक दीवार में उसका सिर पटक कर मार दिया। जान से मारने की धमकी दी। जाते समय भी दोनों ने गाली-गलौच की, जिनका दीपांश ने वीडियो बना लिया, जो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

एसएसपी बोले
एसएसपी शैलैश कुमार पांडेय ने बताया कि सड़क पर मारपीट और बवाल करने के आरोप में अजितेश और उनके साथी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। गुंडई किसी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सड़क पर गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *