उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के जंगल में शनिवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं एक युवक घायल अवस्था में मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की।

एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि घायल युवक को तुरंत सीएचसी उपचार के लिए भिजवाया गया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक की पहचान बागपत के वाजिदपुर निवासी प्रशांत के रूप में हुई है। मामला लखनऊ के लविश हत्याकांड से जुड़ा बताया गया है। पुलिस जांच में जुटी है।

बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव मिडकाली के जंगल में शनिवार सुबह एक युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव के पास ही एक और युवक घायल अवस्था में मिला, उसे भी तीन गोली लगी हैं।

एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि मृतक युवक की पहचान बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव वाजिदपुर निवासी प्रशांत(25) पुत्र सतीश के रूप में हुई। घायल की पहचान बुढ़ाना के गांव इटावा निवासी सौरभ उर्फ बॉबी पुत्र सुधीर के रूप में हुई है।

सौरभ अब से करीब छह माह पूर्व गांव में हुई ग्रामीण की हत्या के मामले में फरार चल रहा था। उसे गंभीर अवस्था में मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया गया।

एसपी देहात ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में गैंगवार की आशंका जताई जा रही है। 17 मई को लखनऊ में लविश पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी राठौड़ा थाना छपरौली जिला बागपत की हत्या हुई थी जिसका मुकदमा वाजिदपुर निवासी मृतक प्रशांत ने दर्ज कराया था।

लविश मृतक प्रशांत के मामा का लड़का था। घायल मिले सौरव का नाम लविश हत्याकांड में आया था, जिसकी लखनऊ पुलिस तलाश कर रही है। एसपी देहात ने बताया कि पुलिस घटना की तहकीकात में लगी है।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *