नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik Car Accident) के साथ रविवार रात बड़ा हादसा हो गया. लाहौर में शोएब मलिक की कार का एक्सीडेंट हो गया. मलिक की कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई. हादसे के बाद मलिक की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन शोएब मलिक बाल-बाल बच गए. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेयर ड्राफ्ट कार्यक्रम से घर जा रहे थे और कुछ दूरी पर ही स्थित नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर के पास उनकी कार ट्रक से जा टकराई.

खबरों के मुताबिक शोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार काफी तेज रफ्तार में थी और अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया. कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई. अच्छी खबर ये है कि शोएब मलिक को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है, हालांकि उनकी स्पोर्ट्स कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह तबाह हो गया.

बता दें शोएब मलिक पिछले 21 सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं. इस ऑलराउंडर ने पाकिस्तान के लिए 35 टेस्ट मैचों में 1898 रन बनाए हैं और उनके नाम 32 टेस्ट विकेट भी हैं. मलिक ने 287 वनडे और 116 टी20 मैचों में भी पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. वनडे में मलिक के नाम 7534 रन और 158 विकेट भी हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *