छपरा। बिहार विधानसभा चुनाव में बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ी असहज स्थिति का समना करना पड़ा। उनकी एक चुनावी सभा में जब राजद समर्थकों ने अचानक लालू जिंदाबाद के नारे शुरू कर दिए।

इससे भड़के सीएम नीतीश ने लोगों को नसीहत देते हुए ऐसा नहीं करने की सलाह दे दे डाली। नीतीश ने कहा कि आप जिसके लिए नारे लगा रहे हैं उससे उसका ही नुकसान होगा।

साथ ही सीएम नीतीश ने नारेबाजी करने वाले लोगों को झाड़ लगाते हुए कहा कि समाज में कभी भी इधर-उधर की बात नहीं करनी चाहिए। हमेशा सच्चाई की बात करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि देख लो कितने लोगों ने मना किया है फिर भी नारेबाजी की जा रही है। सीएम नीतीश ने नारा लगा रहे लोगों से पूछा कि कितने आदमी ने मना किया है फिर भी तुम बीच में 10 आदमी ऐसे ही हल्ला कर रहे हो। ऐसा ही हल्ला करोगे।

बता दें कि सीएम नीतीश की सभा में लालू जिंदाबाद के नारे के बीच उनकी डांट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सीएम नीतीश को ऐसी ही असहज स्थिति का तब भी सामना करना पड़ा था। जब मंगलवार को वह मंगलवार शाम दिवंगत रामविलास पासवान के श्राद्धकर्म के लिए आयोजित भोज में शामिल होने लोजपा दफ्तर पहुंचे थे।

बता दें कि सीएम नीतीश के साथ जदयू नेता अशोक चौधरी ओर भाजपा नेता नित्यानंद राय भी मौजूद थे। इस दौरान लोजपा कार्यालय में मौजूद पार्टी समर्थकों ने सीएम नीतीश के सामने चिराग पासवान जिंदाबाद के नारे लगाये, जिससे थोड़ी देर के लिए असहज स्थिति पैदा हो गई थी। हालांकि बाद में कार्यकर्ताओं को चुप करवा दिया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *