कटिहार. अब तक आपने चौक-चौराहे या बीच सड़क पर लड़कों के गैंग को आपस में उलझते देखा होगा लेकिन हम आपको आज दिखा रहे हैं लड़कियों का गैंगवार (Gang War) वो भी बीच सड़क पर. इस गैंगवार में लड़कियों के बीच न केवल गाली-गलौज होता है बल्कि मारपीट और बेल्ट भी चलते हैं. लड़कियों के बीच गैंगवार की ये घटना कटिहार शहर की है.

कटिहार के नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा स्थान चौक के पास आर.के.एम.एस कोचिंग से निकलने के बाद किसी बात को लेकर लड़कियां आपस में ही भिड़ गईं. इतना ही नही लड़कियों में लात-घूंसे के बाद बेल्ट भी चले. बाद में राहगीरों और स्थानीय लोगो की पहल से किसी तरह लड़कियों की इस दंगल पर काबू पाया गया. फिलहाल लड़कियों की इस दंगल की चर्चा पूरे शहर में जोरों पर है.

कोचिंग संचालक का कहना है कि सभी लड़कियां उनकी कोचिंग के नहीं है और मामला उनके कोचिंग संस्था से बाहर सड़क पर का है इसीलिए उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, हालांकि चर्चा यह है कि दोनों आसपास के कोचिंग से जुड़ी हुई छात्राओं में पिछले कुछ दिनों से आपस के कोई विषय को लेकर तनाव चल रहा था.

इसी पर आवेश में आकर जब दोनों ग्रुप आमने-सामने हुए तो दे-दना-दन शुरू हो गया. लड़कियों के इस रूप को देखकर फिलहाल शहर में कई तरह की चर्चाएं हैं. लोग कह रहे हैं कि इससे पहले भी आपस में लड़कों कई बार उन लोगों ने भिड़ते हुए देखा है मगर यह दंगल बिल्कुल उन लोगों के लिए भी नया है. लड़कियों के बीच हुए गैंगवार का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *