सवाई माधोपुर बीजेपी जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा सहित अन्य 2 लोगों द्वारा एक नाबालिग को दूसरों के साथ भेजने और उसके यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला उजागर होने के बाद नाबालिग के परिजनों ने बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ सम्पति बाई सहित अन्य दो जनों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस में मामला सामने आने के बाद जहां बीजेपी नेता की गिरफ्तारी हो चुकी है वहीं कांग्रेस  नेता फरार हो गई है।

इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में बताया है कि बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा व उसकी साथी पूजा ने नाबालिग को बहला फुलाकर और पैसों का लालच देकर दुष्कर्म जैसे संगीन जुर्म में धकेलने का काम किया है। 

बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पर सनसनीखेज आरोप

बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने नाबालिग को लालच दिया कि वो उसकी जिंदगी बना देगी और इसी तरह के लालच देकर नाबालिग को कई लोगो के पास भेजा गया, जहां नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के परिजनों में आरोप लगाया है कि बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष  सुनीता वर्मा की साथी पूजा नाम की एक युवती ने नाबालिग को बहला फुलाकर और जिंदगी बनने का झांसा देकर फुलाया और अपने साथ महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा के घर ले गई । 

बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा में नाबालिग को झूठे झांसे देकर पूरी तरह अपने चंगुल में फंसा लिया और एक दिन बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने नाबालिग को एक अनजान शख्स के साथ बजरिया स्थित एक होटल में भेज दिया। वहां उस अनजान शख्स ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग ने जब विरोध किया तो नाबालिग के अश्लील फ़ोटो सोशल मीडिया पर डालकर नाबालिग को बदनाम करने व उसकी जिंदगी खराब करने की धमकी दी गई, जिसके कारण नाबालिग चुप रही । 

रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि इस घटना के बाद नाबालिग को इसी तरह दूसरे लोगो के पास भी कई बार भेज गया, जहां नाबालिग का देह-शोषण किया गया। इतना ही नहीं नाबालिग के परिजनों ने आरोप लगाया है कि भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने नाबालिग को दबाव में लेकर उससे घर से पैसे भी मंगवाए। घर से पैसे गायब होने पर नाबालिग के परिजनों को शक हुवा और परिजनों ने नाबालिग से कड़ाई से पूछताछ की, तब जाकर कहीं नाबालिग ने अपने साथ घटी सारी घटना परिजनों को बताई। 

बीजेपी नेता गिरफ्तार

नाबालिग ने परिजनों को बताया कि उसके साथ भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के घर में भी दुष्कर्म किया गय। नाबालिग द्वारा परिजनों को घटना की जानकारी देने के बाद नाबालिग के परिजनों ने महिला थाने में भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा सहित उनकी साथी पूजा व एक अन्य हीरालाल नामक व्यक्ति के खिलाफ नाबालिग के साथ दुष्कर्म कराने का मामला दर्ज कराया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुवे  अनुसंधान अधिकारी पुलिस महिला प्रकोष्ठ उपाधीक्षक ओम प्रकाश सोलंकी ने भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा व दूसरे आरोपी हीरालाल को महिला थाने बुलाकर पूछताछ की ओर लम्बी पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कांग्रेस नेता फरार

फिलहाल इस केस में नामजद कांग्रेस नेत्री पूजा उर्फ पूनम चौधरी अभी फरार है। इस प्रकरण का खुलासा होने के बाद पार्टी ने सुनीता वर्मा बीजेपी को तुरंत प्रभाव से पद से हटा दिया है. वहीं फरार चल रही दूसरी नेत्री पूजा उर्फ पूनम चौधरी कांग्रेस सेवा दल के महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष पद पर कार्यरत है. उसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस उसके संदिग्ध ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. मामले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों में राजनीति गरमायी हई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *