पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने BJP के नेता मनीष शुक्ला (Manish Shukla) की गोली मारकर हत्या कर दी। शुक्ला की हत्या जिले के टीटागढ़ (Titagarh) पुलिस स्टेशन के सामने हुई है, जिसके बाद हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं।

मौके की गंभीरता को देखते हुए रात से बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस मामले को देखते हुए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) {Additional Chief Secretary (Home)}, राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee )और DGP को बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर बुलाया है। खुद राज्यपाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीष शुक्ला रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे टीटागढ़ BN पुलिस स्टेशन के सामने बने पार्टी कार्यालय में बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। हमले में गंभीर रूप से घायल मनीष को पहले बैरकपुर के BN बोस हॉस्पिटल ले जाया गया।

जहां हालत गंभीर देखकर अपोलो अस्पताल भेजा दिया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल भी हुआ है।

इधर पश्चिम बंगाल में BJP के पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर एक वीडियो जारी कर जमकर निशाना साधा है।

साथ ही BJP कार्यकर्ता मनीष शुक्ला की मौत को लेकर CBI जांच की मांग की है। इसके साथ ही पार्टी ने इस घटना के विरोध में आज बैरकपुरा में 12 घंटे का बंद बुलाया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *