भाजपा नेता सोमित्र खान ने अपनी पत्नी सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेजा है। सौमित्र खान ने कहा कि वह अपनी पत्नी सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेज रहे हैं और उनसे अनुरोध किया कि वह अब उनका उपनाम इस्तेमाल नहीं करें।

बिश्नुपुर से सांसद सौमित्र खान ने आनन-फानन में प्रेस वार्ता बुलाई जिसमें उन्होंने कहा कि वह सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेज रहे हैं और “10 साल का संबंध” तोड़ रहे हैं। खान ने कहा, ” आपको कुछ लोग इस्तेमाल कर रहे हैं जो पति-पत्नी के बीच दरार पैदा करने से भी हिचकते नहीं हैं जो 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान एक-दूसरे के साथ खड़े थे। जी हां आप बिश्नुपुर लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान मेरा स्तंभ थीं।”

खान ने कहा, ” कृपया यह मत भूलिए कि मैं 6,58,000 मतों से जीता हूं और यह अंतर मेरी पार्टी की वजह से संभव हुआ, इलाके में मेरी प्रतिष्ठा की वजह से संभव हुआ।” उन्होंने कहा, ” आप (सुजाता) इतने आगे तक इसलिए आई हैं, क्योंकि आपने जय श्रीराम का नारा लगाया था, आपने (नरेंद्र) मोदीजी के पक्ष में नारे लगाए थे, क्योंकि आप सौमित्र खान की पत्नी थीं।”

सांसद ने कहा, ” कृपया अब से “खान” उपनाम का इस्तेमाल करने से बचें। कृपया खुद को सौमित्र खान की पत्नी नहीं बताएं। मैं आपको अपने स्वयं के राजनीतिक भाग्य की योजना बनाने की स्वतंत्रता दे रहा हूं। लेकिन कृपया यह मत भूलिएगा कि आप उनका साथ ले रही है जिन्होंने मेरे भाजपा में शामिल होने के बाद 2019 में आपके माता-पिता के घर पर हमला किया था।” खान ने टीएमसी नेतृत्व से आग्रह किया कि वह सुनिश्चित करें कि सुजाता मंडल पर किसी प्रकार का हमला नहीं हो या उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाया जाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *