सरायख्वाजा थाने में पर पैरवी करने गए भाजपा नेता को थानाध्यक्ष ने पीटकर हवालात में डाल दिय। उन्होंने उसका मोबाइल फोन व अन्य सामान अपने कब्जे में ले लिया।

बाद में जानकारी होते ही बड़ी संख्या में उसके समर्थक थाने पर पहुंच गए। उन्होंने हंगामा करते हुए थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जानकारी होने पर राज्यमंत्री के प्रतिनिधि पहुंच गए और उन्होंने किसी तरह मामला शांत कराया। जानकारी के अनुसार भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य मुड़ैला निवासी संजीव पाठक पकड़ी के अध्यापक दिलीप प्रजापति के जमीन के विवाद की पैरवी करने गुरुवार दिन में थाने पर गए थे।

आरोप है कि थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह से बातचीत के दौरान उसकी बहस हो गयी। दोनों में कहासुनी होने लगी। नाराज थाना प्रभारी ने भाजपा नेता की पिटाई कर दी और उन्हें हवालात में डाल दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने उसका मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिया।

इस दौरान वहां मौजूद खेतासराय मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा ने अन्य भाजपा नेताओं को घटना के बारे में जानकारी दी। इस पर गुस्साए भाजपा नेताओं के साथ राज्यमंत्री के प्रतिनिधि अजय सिंह खर्चू , पूर्व मंडल अध्यक्ष रवीन्द्र मिश्र, जिला महामंत्री रामसूरत बिन्द, राजकेशर मिश्र, हीरा सिंह, गभीरन मंडल अध्यक्ष मदनलाल सोनी सहित दर्जनों भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता थाने पर पहुंच गए।

नाराज कार्यकर्ता थाने का घेराव कर हंगामा करने लगे और इस दुर्व्यवहार पर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी। काफी दबाव पड़ने पर संजीव पाठक को हवालात से बाहर किया गया। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने कहा कि किसी के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया।

बेवजह आरोप लगाया जा रहा है। भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य संजीव पाठक ने कहा कि थाना प्रभारी ने उन्हें पीटकर लाकअप में डाल दिया। चेतावनी दी कि थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन किया जाएगा।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *