बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर 40 वर्षीय एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है, जिसने अपनी शिकायत में कहा है कि संतोष सिंह ने उससे बंदूक की नोक पर उसे अपनी कार में जबरन बैठा लिया था।

पीड़िता ने कथित तौर पर शहनाज गिल के पिता के खिलाफ पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालाँकि, शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ गिल ने एक साक्षात्कार के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया है कि उनके पिता के खिलाफ आरोप पूरी तरह से झूठे हैं और यह उन्हें बदनाम करने के लिए एक चाल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जालंधर की रहने वाली पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 14 मई, 2020 को अपने प्रेमी से मिलने के लिए शहनाज गिल के पिता के ब्यास स्थित घर पर गई थी।

उसने कहा कि संतोख गिल उसे अपने प्रेमी से मिलाने के बहाने अपनी कार में ले गया और फिर बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। उसने 19 मई, 2020 को पुलिस शिकायत दर्ज की।

शहबाज गिल ने सभी आरोपों को गलत बताया है

शहबाज ने कहा कि उनके पिता के खिलाफ पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज है, लेकिन उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। शहनाज गिल के भाई ने कहा कि पीड़िता उनके पिता को बदनाम करना चाहती है।

शहबाज गिल ने आगे कहा कि उनका पूरा परिवार इस समय बेहद परेशान है लेकिन उन्हें पता है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि उनके पास इस बात का पर्याप्त सबूत है कि जिस महिला ने इन आरोपों को अपने पिता पर लगाया है वह झूठ बोल रही है।

शहबाज गिल ने कहा कि वह उस महिला को नहीं जानते हैं जिसने अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

शहनाज गिल के भाई ने कहा कि महिला के अनुसार जिस स्थान पर घटना हुई वह सीसीटीवी निगरानी में है और उन्होंने अब उसी के फुटेज की व्यवस्था की है। हालांकि, शहबाज गिल ने उस महिला के बारे में जानने से इनकार कर दिया, जिसने अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

शहनाज गिल के भाई ने कहा कि उन्हें इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है क्योंकि वह काफी समय से मुंबई में हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके पिता गलत नहीं हैं और जल्द ही उन्हें न्याय दिलाया जाएगा।

शहनाज गिल और उनके भाई शहबाज़ वर्तमान में चल रहे COVID-19 लॉकडाउन के कारण मुंबई में रह रहे हैं। शहबाज गिल पर भी चुटकी ली गई कि क्या वह शहनाज गिल के साथ उनके परिवार के साथ पंजाब जाने की योजना बना रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि उनके पास अभी ऐसी कोई योजना नहीं है।

शहनाज गिल के भाई ने भी कहा कि उन्हें सुबह से ही फोन आ रहे हैं और उन्होंने सभी मीडिया कर्मियों से सहयोग करने का अनुरोध किया है।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *