भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि अगर मैं कोरोना वायरस से संक्रमित होता हूं तो ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव बनाए गए हाजरा को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि अनुपम हाजरा ने असहजता होने की शिकायत थी जिसके बाद उनके सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था। जांच में उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण होने की पुष्टि हुई। हाजरा पहले तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा थे, लेकिन साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले वह भाजपा में शामिल हो गए थे।

कोरोना संक्रमित होने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाने का विवादास्पद बयान देने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें निशाने पर लेते हुए मानसिक रूप से अपरिपक्व करार दिया था। वहीं, सिलिगुड़ी में तृणमूल कांग्रेस की ओर से उनके खिलाफ पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

बता दें कि हाजरा ने बीते दिनों दक्षिण 24 परगना जिला के बरुइपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान की थी। इस बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर मैं संक्रमित हो गया तो मैं ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा। उन्होंने इस महामारी के पीड़ितों के साथ बहुत गलत व्यवहार किया है। 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *