राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले के ईस्ट कैलाश में एक 28 साल के अमनदीप नाम के सिख व्यक्ति की कुछ लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. हमलावरों ने अमनदीप की पगड़ी को उतारकर उसे बालों को खींचा, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. इसे दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर शेयर किया है और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के अनुसार, साउथ ईस्ट दिल्ली के ईस्ट कैलाश में जगजीत नाम का शख्स सी ब्लॉक की मार्केट में विजय और विमल की दुकान के सामने पेशाब कर रहा था, जिसको लेकर झगड़ा शुरू हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ के लोगों ने एक दूसरे के ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में अमनदीप इस्कॉन मंदिर के पास गिर गया, जिसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

जिसके बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हमलावर अमनदीप की पगड़ी उतार कर उसके बाल खींच रहे हैं. जिसे मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया. जिसके बाद राजनीति भी गरम हो गई है. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. बावजूद इसके इस मामले ने राजनीति रूप धारण कर लिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *