सीहोर. सांसद प्रज्ञा ठाकुर का विवादों से नाता टूट ही नहीं रहा. अब उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि क्षत्रियों को ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता तो राष्ट्र की रक्षा कौन करेगा. इसलिए क्षत्रिय ज्यादा बच्चे पैदा करें और उन्हें सैनिक बनाएं. ठाकुर ने यह बात सीहोर में आयोजित कार्यक्रम में कही. उन्होंने कहा जनसंख्या नियंत्रण कानून उन लोगों पर लागू होना चाहिए जो देश के विरोध में है. राष्ट्रहित की रक्षा के लिए ही क्षत्रियों को ज्यादा पैदा करने चाहिए. गौरतलब है कि सांसद पहले ही नाथूराम गोडसे और शहीद हेमन्त करकरे पर बयान देकर बवाल मचा चुकी हैं.

मीडिया से चर्चा के दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने समाज की पुरानी वर्ण व्यवस्था का समर्थन किया और कहा कि अगर किसी जाति के व्यक्ति को उसकी जाति के नाम से संबोधित किया जाए तो उसमें बुरा मानने वाली बात नहीं. मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि देश में आरक्षण आर्थिक हालात पर आधारित हो. जो वास्तव में गरीब हैं उन्हें आरक्षण मिलना ही चाहिए.

ममता पागल हो गई हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय पर हमले को लेकर सांसद ठाकुर ने कहा कि ममता पागल हो गई हैं. वे तिलमिला गई हैं. उन्हें समझ आ गया है कि बंगाल में हिंदू शासन आएगा. भाजपा बंगाल को कभी देश से अलग नहीं होने देगी. बंगाल अखंड भारत का ही हिस्सा है.

किसान आंदोलन में देश विरोधी

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि किसान आंदोलन में किसान नहीं देश विरोधी शामिल हैं. आंदोलनकारियों में वामपंथी और कांग्रेस के लोग शामिल हैं. मेरा कहना है कि जो लोग इस आंदोलन को लेकर भ्रम फैला रहे हैं उन्हें जेल भेज देना चाहिए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *