जिले में एक महिला सिपाही ने राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन का जिलाअध्य्क्ष पर जबरन छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया और लिखित तहरीर दी।

जानकारी के मुताबिक पेंट कारोबारी पर महिला थाने में तैनात सिपाही ने छेड़छाड़, एससीएसटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज देर रात दर्ज कराई थी।

पेंट कारोबारी के विरुद्ध थाना कोतवाली सदर पर पंजीकृत मु0अ0सं0 751/20 धारा 354 डी /504/506 भा0दं0वि0 व 3(1)द,ध एस0सी0/एस0टी0 एक्ट में अभियुक्त आशीष शुक्ला पुत्र मिथलेश कुमार शुक्ला नि0 गौरी थाना बीघापुर जनपद उन्नाव को कांस्टेबल नर सिंह द्वारा गिरफ्तार किया गया।

महिला सिपाही ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह पूर्व में बीघापुर थाने में तैनात थी। बीघापुर के गौरी गांव निवासी अशीष शुक्ला उसे आए दिन परेशान करता था। वह प्रसपा में युवजन सभा का पूर्व जिलाध्यक्ष भी रह चुका है। उसकी तैनाती महिला थाने में होने पर आशीष शुक्ला उसका आए दिन पीछा करने लगा।

शुक्रवार को सात बजे वह सिविल लाइंस स्थित उसके किराये के घर पर पहुंचा और शादी का दबाव बनाने लगा। सिपाही के अनुसार उसने शादी करने से मना किया तो आशीष ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी ने आत्महत्या कर फंसाने की भी धमकी दी। सिपाही ने बताया कि उसने खुद आरोपी को पकड़ा और कोतवाली लेकर पहुंची। सदर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *