मुंबई: कोरोनवायरस (सीओवीआईडी ​​-19) के प्रकोप के बीच, गायक सोनू निगम वर्तमान में दुबई में अपने परिवार के साथ खुद को अलग रखने का फैसला किया हैं।

सोनू निगम ने एक मीडिया रिपोर्ट को बताया कि “मैं 5 मार्च तक हिमालय में था और फिर मेरा मुंबई कॉन्सर्ट स्थगित हो गया, इसलिए मैंने 17 मार्च तक दुबई में अपने परिवार के साथ जुड़ने का फैसला किया।

सोनू निगम ने कहा मैने अब फैसला किया है जब तक हालात सामान्य नहीं हो जाते में अपने परिवार के साथ दुबई में ही रहूंगा।

सोनू निगम ने COVID-19 के मद्देनजर बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में भी बात कि। “मुझे अपने पिता और बहन के साथ रहना अच्छा लगता लेकिन मुझे लगता है कि दुबई और मुंबई हवाईअड्डों के लिए अपने विमान को भूल जाने के कारण मैं संभावित रूप से उनके लिए खतरनाक हो सकता हूं।

“हम आम तौर पर घर के अंदर हैं। नेवाण (सोनू का बेटा) दुबई में पढ़ रहा है और उसका स्कूल बंद है, इसलिए हमारे पास घर के अंदर काम करने के लिए पर्याप्त समय है। मूल रूप से जब तक यह अति आवश्यक नहीं है, तब तक परहेज करें। स्वच्छता और सामाजिक रूप से हमारे द्वारा भी व्यायाम किया जा रहा है।”

इतना ही नहीं, “हर घडी बदल रही है” फेम गायक ने रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान अपने प्रशंसकों के लिए ऑनलाइन प्रदर्शन करने का भी फैसला किया है। सोनू निगम ने अपने प्रशंसकों से कहा आप लोग पीएम मोदी के द्वारा आग्रह किए गए जनता कर्फ्यू का पालन करे और बालकनी में आकर थाली या ताली बजाए।

सोनू निगम ने यह इसे पीएम मोदी का मास्टरस्ट्रोक बताया है कि 12 घंटे तक जनता कर्फ्यू लगाने से बाहर जो कोरोना वायरस है वह मर जाएगा लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर सोनू निगम का मजाक उड़ना शुरू हो गया है क्यों की आपको बता दे डॉक्टरों के अनुसार कारोना वायरस बिना किसी शरीर के भी 3 दिन तक जीवित रह सकता है

इससे पहले सोनू निगम उस समय चर्चा का विषय बन गए थे जब उन्होंने अजान कि आवाज से चिढ़ होकर सोशल मीडिया पर लाउड स्पीकर पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। अब जब वह दुबई में कोरोना के डर से रुकने का फैसला कर रहे है तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और क रहे है कि अब तो आपको अज़ान की आवाज से दिक्कत नहीं होगी ना क्यों की दुबई एक इस्लामिक देश है।

i'm an civil engineer, free lancer web developer and blogger. currently working as author and editor on reportlook.com and newsx24.in . always open eyes on indian politics

Join the Conversation

3 Comments

  1. Sonu nigam ab azan ki taqlif nhi samjh aayegi qki ab mout ko piche padi h corona ka dar ab aapko wahan le jaeyga jahan azan ke sath sath aapke face pe allah Hu allah dikahyi dega ..ab aap jab desh khatre me hai tab tum apni jaaan bacha rahe ho ..wah wah india inko jane na dena

  2. Ab jab khud Dar gaya COVID-19 se to khud azaan ke pass jake baith gaya kya hua ab azaan se taklif nhi hoti? Ya bharosa nhi mandir ki ghanti se?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *