हाथरस कांड को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। दिल्ली से हाथरस जाने के लिए राहुल गांधी का काफिला नोएडा बॉर्डर पर पहुंच चुका है। राहुल और बहन प्रियंका गांधी सहित 35 सांसदों का काफीला हाथरस के लिए निकले हैं। सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नारेबाजी हो रही है। डीएनडी पर जाम के हालात बन गए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी संख्या के कारण डीएनडी पर चक्का जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। नोएडा बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डीएनडी पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

राहुल गांधी ने कहा कि दुनिया की कोई ताकत मुझे हाथरस पीड़ित परिवार का दुख बांटने से नहीं रोक सकती है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि पीड़िता और उसके परिवार के साथ यूपी सरकार और उसकी पुलिस पुलिस की ओर से जो बर्बरता की जा रही है वो मुझे स्वीकार नहीं है। हर हिंदुस्तानी को ये स्वीकार नहीं है। वहीं राजधानी लखनऊ में यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। लखनऊ के बहुखंडी स्थित लल्लू के निवास पर बड़ी संख्या में पुलिस जवानों की तैनाती की गई है।

अजय लल्लू को हाउस अरेस्ट ऐसे समय में किया गया है, जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस जाने का ऐलान किया है। शनिवार को तीन दिन बाद मीडिाय को परिवार से मिलने के लिए जाने दिया गया। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने पीड़ति परिवारों से बात की। परिजनों का आरोप है कि डीएम ने कहा कि अगर बेटी कोरोना से मर जातीतो क्या करते? पीड़ित परिवार ने कहाकि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में पूरे मामले की जांच की जाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *