भोपाल()। फ्रांस की घटना को लेकर भोपाल के साथ देश के कई हिस्सों में अशांति फैलाने वालों पर रासुका लगाने की हिंदू जागरण मंच के द्वारा मांग की गई है। इस संबंध में मंच की ओर से डीजीपी विवेक जौहरी को एक ज्ञापन दिया गया है। इसके पहले सोमवार की शाम बड़ी संख्या में मंच के कार्यकर्ता बोर्ड ऑफिस चौराहे पर एकत्रित हुए। यहां उन्होंने इकबाल मैदान में प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ रासुका लगाने की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया।

साथ ही तख्तियां लेकर विधायक आरिफ मसूद के खिलाफ नारेबाजी की। विधानसभा के सामयिक अध्यक्ष व हुजूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाले पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

मंच के संभागीय महामंत्री मुकेश गुप्ता ने बताया कि कुछ राष्ट्र विरोधी लोगों की ओर से फ्रांस की घटना को लेकर भोपाल के साथ देश के कई हिस्सों में अशांति फैलाने का प्रयास किया गया।

जिसका हिंदू जगराण मंच विरोध करता है। इसके साथ ही हिंदू जगराण मंच ने रामेश्वर शर्मा की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। इस दौरान नितिन शांडिल्य, रिंकू शर्मा, मनीष पवार, जयसिंह, विवेक चौरिया, योगेंद्र लितोतिया, नंदकिशोर चंदेल, वैभव अरावकर व सुरेश यादव समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *