सीकर. राजस्थान के जिले के धोद इलाके के भैरुंपुरा जागीर में एक पत्नी द्वारा पति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्यारी पत्नी 9 महीने की गर्भवती है। जिसने बीती रात करीब तीन बजे वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पति के शव को जमीन में गाडकऱ मंगलवार को वह खुद ही लोसल थाने पहुंच सारी घटना बयां कर दी।

जानकारी के मुताबिक मृतक महावीर बलाई है। जिसकी पत्नी सरोज ने उसे बीती रात अपनी बहन के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया। इस पर गुस्साई पत्नी ने खफा होकर पति पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पति के शव को जमीन से निकाला। इसके बाद उसे लोसल सीएचसी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस आरोपी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

20 दिन पहले आई थी साली

मृतक की साली 20 दिन पहले ही उसके घर आई थी। प्रसव का समय नजदीक होने के चलते उसे हत्या की आरोपी सरोज ने ही मदद के लिए घर बुलाया था। उसी बहन से अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने पति को दर्दनाक मौत दे दी।

मकान के पीछे गाड़ा शव

हत्या की आरोपी पत्नी सरोज ने पति महावीर की हत्या के बाद उसके शव को मकान के पीछे ही गाड़ दिया। हालांकि वह शव को गहराई में नहीं गाड़ पाई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुदाई की तो शव दो- तीन फिट में ही निकल आया। जिसके बाद उसे लोसल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मौके पर पहुंचे एसपी व डिप्टी

घटना की जानकारी पर एसपी डा. गगनदीप सिंह सिंगला व डिप्टी वंदिता राणा भी भैरुंपुरा जागीर मौका स्थल पहुंचे। यहां मौका मुआयना करने के साथ उन्होंने आरोपी पत्नी से पूछताछ भी की। कुछ देर बाद एसपी मौका स्थल से चले गए, लेकिन राणा देर तक वहीं छानबीन में रही।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *