बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब जाने-पहचाने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। यह मानहानि का केस कंगना रनौत द्वारा जावेद अख्तर पर लगाए गए आरोपों के बाद दर्ज कराया गया है। दरअसल, कुछ महीने पहले कंगना रनौत की मैनेजर बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट करते हुए जावेद अख्तर और महेश भट्ट पर निशाना साधा था।

रंगोली ने कहा था, ‘जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं…. चाचा जी आप दोनों क्या हो?’ रंगोली चंदेल के अलावा कंगना रनौत भी एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर धमकाने के आरोप लगा चुकी हैं।

कंगना रनौत ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा था,’ जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाकर कहा था कि राकेश रोशन और उनके परिवार वाले बड़े लोग हैं। अगर तुमने उनसे माफी नहीं मांगी तो तुम्हारे पास कोई रास्ता नहीं बचेगा। वो तुम्हें जेल में डलवा देंगे। ‘ अब गीतकार जावेद अख्तर ने इस मामले में ‌बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। कुछ साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जाने पहचाने एक्टर ऋतिक रोशन के साथ अफेयर की खूब चर्चा रही। कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को ‘सिली एक्स’ तक कह दिया था।

यह पहला मौका नहीं है जब कंगना रनौत किसी मुश्किल में घिरती नजर आ रही हो। इससे पहले बांद्रा की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने के आरोप में कंगना रनौत पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। इस मामले में मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के साथ-साथ कंगना रनौत और उनकी मैनेजर बहन रंगोली चंदेल को समन भेजकर 10 नवंबर से पहले हाजिर होने को कहा है।

इसके अलावा किसानों पर ट्वीट को लेकर भी कंगना रनौत पर कोर्ट के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज हो चुकी है। दरअसल कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और वो कई मुद्दों पर अपने विचार प्रकट करती रही हैं। फ्रांस हमले और बल्लभगढ़ के निकिता मर्डर केस पर भी कंगना रनौत काफी मुखर रही हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *