अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की करारी शिकस्त के बाद इजरायल से उन्हें जॉब का ऑफर मिला है। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि डोनाल्ड ट्रंप को यरूशलम नगर निगम ने जॉब ऑफर किया है।

यरूशलम नगर निगम ने ट्रंप से कहा है कि चिंता न करें क्योंकि यहां पर उनके लिए ऐसे कई पद रिक्त हैं जिनके लिए आवदेन देने की वह संभवत: योग्यता रखते हों। इसको लेकर बकायदा नगर निकाय के फेसबुक पेज पर जॉब बोर्ड का लिंक साझा किया गया है और लिखा गया है, ‘डोनाल्ड जे. ट्रंप- आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमारा नया यरूशलम जॉब बोर्ड प्रतिदिन नई पेशकशों के साथ अपडेट किया गया है।’

करणवीर बोहरा ने प्रेग्नेंट पत्नी का शेयर किया वीडियो

इस तरह के पोस्ट सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद निगम ने फेसबुक पेज से इसे तुरंत हटा लिया गया है। अखबार यरूशलम पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि इस पोस्ट को नगर निकाय के फेसबुक पेज से तुरंत ही हटा दिया गया है। निकाय के एक प्रवक्ता ने कहा कि पोस्ट असावधानीवश डाली गई और इसे तुरंत हटा भी लिया गया है।

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप की सरकार ने एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए 2017 में यरूशलम को इजरायल की राजधानी के तौर पर मान्यता दी थी। ट्रंप प्रशासन ने करीब 7 दशक से चली आ रही अमरीकी विदेश नीति को पलटते हुए यह निर्णय लिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *