निकिता हत्याकांड पर अब कंगना रनौत का बयान भी आया है। कंगना ने इस घटना पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किए। कंगना ने अपने पोस्ट में कहा- ,’फ्रांस में जो हुआ उस पर पूरी दुनिया अचंभित रह गई थी, इसके बावजूद इन जिहादियों को कोई शर्म और लॉ एंड आर्डर का कोई भय नहीं है। एक हिन्दू लड़की की दिनदहाड़े कॉलेज के सामने हत्या इसलिए कर दी गई कि उसने इस्लाम स्वीकार करने से इंकार कर दिया था। तत्काल कार्रवाई हो।’

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में आगे लिखा #WeWantEncounterofTaufeeq (हम तौसीफ का एनकाउंटर चाहते हैं)। फ्रांस की राजधानी पेरिस में टीचर की हत्या के वक्त भी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। कंगना ने ट्वीट में लिखा था,’हिंदुओं की जिंदगी मायने नहीं रखती, पश्चिमी देश द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान 5-6 मिलियन यहूदियों के नरसंहार पर आज भी फिल्में बना रहे हैं। इसलिए यह घटना दोबारा नहीं हुई‌। हमें नहीं पता कि सैकड़ों वर्ष की गुलामी में कितने हिंदुओं का नरसंहार हुआ। यह आंकड़ा द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान यहूदियों के नरसंहार से 100 गुना भी हो सकता है।’

बता दें, हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में एक युवक ने कॉलेज से पेपर देकर निकल रही युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। अग्रवाल कॉलेज से पेपर देकर निकल रही निकिता तोमर की तौसीफ नाम के युवक ने हत्या कर दी। निकिता तोमर के पिता मूलचंद तोमर ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए तौसीफ द्वारा बेटी पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव डालने का आरोप भी लगाया।

ट्वीट और इंटरव्यू के माध्यम से सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने को लेकर बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट मुंबई पुलिस को कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश भी दे चुकी है। हरियाणा के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता तोमर की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। दिनदहाड़े छात्रा निकिता की हत्या के बाद लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है‌।

निकिता की हत्या के बाद गुस्साए लोग हाईवे पर प्रदर्शन करने लगे थे। लोगों ने जल्द से जल्द निकिता तोमर के हत्यारों को फांसी देने की मांग की। वैसे निकिता हत्याकांड के दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। बताया जा रहा तौसीफ ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *