बॉलीवुड अदाकारा ने किसान विरोध में एक बुजुर्ग महिला पर अपने बयान पर फिर से टकराव खड़ा कर दिया है। बेबाकी के लिए प्रसिद्ध अदाकारा ने ट्विटर हैंडल से लिखा है था, जिसमें गलत ढंग से सिख महिला की पहचान शाहीन बाग विरोध की बिलकिस बानो उर्फ ​​मशहूर दादी के रूप में की गई थी।

इसके बाद कई लोगों ने उनके गलत ट्वीट के लिए ताने दिए जिसमें से सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी शामिल हैं। लेकिन कंगना ने अब दिलजीत दोसांझ को करारा उत्तर दिया है।

पंजाबी और बॉलीवुड के जाने माने सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने सिख महिला (महिंदर कौर) का एक वीडियो शेयर करते हुए पंजाबी भाषा में ट्वीट किया, ‘आदरणीय महिंदर कौर जी, अब आवाज सुन ली न प्रूफ के साथ @कंगनाटीम, बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए @कंगनाटीम वह कुछ भी कहती है। । ‘

इसका उत्तर देते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिये विरोध कर रही थीं, वो ही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के साथ भी विरोध करती हैं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं, क्या नाटक चल गया रखा है तुम लोगों ने? इसे अभी बंद करो। ‘

इस बीच, पंजाब के जीरकपुर के एक एडवोकेट ने अदाकारा को एक कानूनी नोटिस भेजा, जिसमें दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन से संबंधित अपने अब-डिलीट किए गए ट्वीट को लेकर माफी मांगने की मांग की, समाचार एजेंसी एएनआई से वार्ता में एडवोकेट ने कंगना पर केस दर्ज कराने की बात भी कही। अपने ट्वीट में, कंगना ने कथित तौर पर बिलकिस दादी के रूप में विरोध प्रदर्शनों में एक बूढ़ी महिला को गलत बताया था, जो पिछले वर्ष दिल्ली के शाहीन बाग विरोधी प्रदर्शनों में एक प्रमुख चेहरा थीं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *