पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banejree) ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है, तो वो उन्हें गिरफ्तार करें. साथ ही ममता ने कहा कि वो जेल (jail) से चुनाव जीतकर दिखाएंगी. बांकुड़ा (Bakura) में सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आते ही टीएमसी (TMC)को डर दिखना शुरू हो जाता है. टीएमसी नेताओं को पैसा का लोभ दिखाने के साथ उन्हें तोड़ने की कोशिश की जा रही है.

ममता ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो वो उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दें. ममता ने कहा कि वो जेल से ही चुनाव जीतकर दिखाएंगी. ममता ने पूछा कि लालू यादव (Lalu Yadav) को जेल में रखे हो, वहां क्या हुआ है. बिहार (Bihar) की जीत जीत नहीं है और मैं इसे जीत नहीं मानती हूं. मुझे धमकी से डर नहीं है.

CPM के हर्मद हो गए हैं बीजेपी के हर्मद

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी, सीपीएम सब एक हो गए हैं. जो हर्मद (Harmad) सीपीएम के शासन में हत्या करते थे, अब वो बीजेपी के हर्मद बन गए हैं. सिर्फ कलर चेंज हुआ है, हृदय नहीं बदला है. ममता ने कहा कि बंगाल में कोविड हुआ, सूखा पड़ा, तूफान आया, माओवादी हिंसा हुई, लेकिन किसी का पता नहीं था और लोग शांति से रह रहे हैं. दिल्ली (Delhi) का लड्डू पाने के लिए बंगाल में बाहर के लोग आ रहे हैं.

ममता ने सीएमएम (CPM) को लोभी, बीजेपी (BJP) को भोगी और खुद की पार्टी टीएमसी को त्यागी बताया. ममता ने कहा बाइचांस नहीं होगा, उनके जीतने को कोई चांस नहीं है. बांकुड़ा में एक भी सीट पर बीजेपी, सीपीएम नहीं रहेंगे. एक-एक सीट देख लेंगे. सीपीएम को स्लोगन दिया था बदला नहीं, बदल चाही. हर दिन टीएमसी को गाली दी जा रही है, जैसे टीएमसी चक्षुशूल हो गया है. टीएमसी रहेगा और कोई नहीं रहेगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *