File photo indian cricketer mohammad shami

गलवान घाटी में भारत और चीन के बीच हिंसक झड़प के बाद देश में पड़ोसी मुल्क के खिलाफ माहौल गर्माया हुआ है। चीनी उत्पादों और ऐप्स का बहिष्कार कराने की मांग हो रही है। लोग विरोध स्वरूप चीनी आइटमों की होली भी जला रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी चीनी सामान का बहिष्कार करने की अपील की है। वह देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने इस तरह की अपील की है। इस बीच, चीनी ऐप का इस्तेमाल करने पर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल, शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टिकटॉक (TikTok) वीडियो पोस्ट किया। इसमें वह अपने घर पर ही रहकर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। लोगों को उनके प्रैक्टिस सेशन को लेकर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उन्होंने यह वीडियो टिकटॉक पर बनाया है, इसलिए लोग विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब हर कोई चीन का बहिष्कार कर रहा है, तब ऐसे समय आप टिकटॉक का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनसे ज्यादातर लोग इस चीनी एप (टिकटॉक) को अनइंस्टाल करने की मांग कर रहे हैं।

sandippatil_kolhapur ने लिखा, टिक टॉक ऐप चायनीज है भाई, अनइंस्टाल करो, चीन का है वह ऐप। gajjufire ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, शमी भाई टिकटॉक प्लीज डिलीट कर दो। kaustavkmahanta ने लिखा, जब हर कोई चीन का बॉयकॉट कर रहा है तो आप टिकटॉक का इस्तेमाल कर रहे हैं। सर मेरी आपसे रिक्वेस्ट है कि आप टिकटॉक और किसी भी चीनी ऐप का इस्तेमाल नहीं करें। धन्यवाद सर। बाकी सब आपके हाथ में है।

dikshitjamwal ने कमेंट किया, भाई ये टिकटॉक डिलीट कर दो। चीनी प्रॉडक्ट्स का बहिष्कार करना है.. Like ऐप इंस्टाल कर लो। sagar_punk_ghosh ने लिखा, प्लीज स्टाप यूजिंग चाइना ऐप…। pivhalnitin ने लिखा, भाई हमारे जवानों के लिए टिकटॉक अनइंस्टाल कर दो प्लीज। जय हिंद।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *