बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं. अचानक खबरे आई कि उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी जिसका असली नाम अंजना किशोर पांडेय है ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है. इसके बाद अब रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

आलिया ने तलाक के मसले पर हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में बातचीत की. इस इंटरव्यू में आलिया ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. आलिया ने बताया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार ने उनका शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर किया है. इसके साथ ही आलिया ने बताया कि मेरा आत्म सम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था.

आलिया ने इस इंटरव्यू में अपनी और नवाजुद्दीन की शादी के बारे में बात करते हुए कहा, हमारी शादी में समस्या काफी पहले से ही शुरू हो गई थी, जब से मैंने नवाज से शादी की थी, लेकिन मैं कभी भी इस चीज को आगे लेकर नहीं आई. मैंने इस मामले को सुलझाने की कोशिश की, चीजों के ठीक होने का इंतजार किया, लेकिन आखिरकार मैंने यह निर्णय लिया.

अलिया ने कहा, यहां कई कारण हैं, जिसकी वजह से मैंने यह कदम उठाया है. असल में मेरा आत्मसम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था. जिस तरह से घर में आपकी परवरिश होती है, आपकी मां और भाई आपकी देखभाल करते हैं. फिर आपको धर्म बदलने के लिए कहा जाता है, खैर यह तो जरूरी था शादी करने के लिए. इसलिए जब उन्होंने मुझसे कहा तो मैंने यह किया

आलिया सिद्दीकी ने इसके आगे बताया, जल्द ही आपकी जिंदगी बदल जाती है. आपको एहसास होता है कि आप उनकी जिंदगी में कुछ भी नहीं हैं. आप केवल 10 सालों से उनके बच्चों के साथ अकेले रह रहे हैं, आपको सभी चीजें अकेले करनी पड़ती हैं. इसलिए मैंने इसे खत्म करने के बारे में सोचा. जब मैं सारी चीजें अकेले कर रही तों क्यों न अकेले ही रहूं.

उन्होंने कहा, नवाज ने मुझ पर कभी हाथ नहीं उठाया, लेकिन चिल्लाना और झगड़ा सहनशक्ति से बाहर हो गया था. हां, लेकिन उनके परिवार ने मुझे शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी टॉर्चर किया. उनके भाई ने मुझे मारा भी है. उनकी मम्मी और भाई हमारे साथ मुंबई में रहा करते थे. इसलिए मैंने काफी सालों से बहुत कुछ झेला है.

आलिया ने नवाजुद्दी के परिवार के बारे में बात करते हुए कहा, उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसलिए ही छोड़ा था. उनके परिवार के खिलाफ ऐसे करीब 7 केस दर्ज हैं और चार तलाक हो चुके हैं. यह पांचवा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में बात करते हुए आलिया कहती है, भले ही कितने बड़े एक्टर आप बन गए हों, लेकिन क्या फायदा अगर आप अच्छे इंसान नहीं हो. क्या फायदा, अगर आप अपने बच्चों और पत्नी का सम्मान नहीं कर सकते. मेरे बच्चों को याद भी नहीं है कि उनके पिता उनसे आखिरी बार कब मिलने आए थे. मेरे बच्चों को अपने पिता से मिले हुए 3-4 महीने हो गए हैं, लेकिन उन्हें इस बात की परवाह नहीं है. मैं अपने बच्चों की कस्टडी चाहती हूं. कुछ लोग फेम नहीं झेल पाते और नवाज उनमें से एक हैं.

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *