मुंबई के भिवंडी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की ही हत्या कर दी। उसकी पत्नी का अपने बॉयफ्रेंड के साथ न्यूड वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपित की पहचान रफीक मोहम्मद यूनुस के रूप में हुई है, जिसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। रफीक मोहम्मद यूनुस अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ अंसार नगर क्षेत्र में रह रहा था। लॉकडाउन में उसकी नौकरी भी चली गई थी।

पुलिस ने बताया है कि कोरोना वायरस से उपजे हालात के बाद लगाए गए लॉकडाउन में नौकरी जाने के कारण वो बेरोजगार हो गया था। पहले वो बिजली करघा संयंत्र में काम करता था। इसके बाद उसकी पत्नी नसरीन अपने तीनों बच्चों के साथ अपनी बहन के यहाँ रहने चली गई। वो भिवंडी में ही नगाँव क्षेत्र इलाके में रह रही थी। महिला के बॉयफ्रेंड की पहचान सद्दाम के रूप में हुई है, जिसके साथ उसका न्यूड वीडियो वायरल हो गया।

इस वीडियो को देखने के बाद 50 वर्षीय रफीक मोहम्मद यूनुस अपनी पत्नी से मिलने गया और उसने वहीं पर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वो हत्या की वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू को लेकर स्थानीय शांति नगर थाना पहुँचा और आत्मसमर्पण कर दिया। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ममता डिसूजा ने बताया कि अपनी पत्नी के किसी ‘गैर-मर्द के साथ अफेयर’ वायरल होने के बाद वो काफी ‘शर्मिंदा’ था और इसीलिए उसने ऐसा किया।

अब पुलिस उस व्यक्ति की तलाश कर रही है, जिसने इस वीडियो को शूट कर के वायरल किया। आरोपित के व्हाट्सप्प पर भी ये वीडियो आया था। जब वो आत्मसमर्पण करने पहुँचा तो उसके कपड़े और चाकू खून से सने हुए थे। वो 17 सालों से नसरीन के साथ वैवाहिक सम्बन्ध में था। जॉब जाने से पहले वो पॉवर लूम में बतौर सुपरवाइजर कार्यरत था। उसने अपनी पत्नी के पेट, गर्दन और बाहों पर 12 बार खतरनाक चाकू से वार किया। उसके खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

अक्टूबर 2020 के अंत में सूरत से भी हत्या की एक ऐसी खबर आई रही, जिसने सभी को चौंका दिया था। एक फैक्ट्री मालिक रामू संतराम गोस्वामी को आलम और उसके दो सहयोगी अली और सतला नाम के आरोपितों ने निर्दयतापूर्वक मार डाला था। आरोपितों ने मृतक की पत्नी और तीन साल के मासूम बेटे की आँखों के सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया था। आलम फैक्ट्री मालिक की पत्नी पर बुरी नजर रखता था

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *