107 यात्रियों और चालक दल के साथ लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की उड़ान कराची शहर के एक रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि पहले की रिपोर्टों में बताया गया था कि दुर्घटना में कोई भी जीवित नहीं बचा है, पाकिस्तान की जियो न्यूज अब दावा कर रही है कि बैंक ऑफ पंजाब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जफर मसूद चमत्कारिक रूप से मामूली चोटों से बच गए हैं।

उच्च रैंकिंग विमानन अधिकारियों के अनुसार लैंडिंग गियर में तकनीकी खराबी के कारण पास में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले पीआईए की उड़ान महानगर के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने का प्रयास कर रही थी।

फ्लाइट 98 यात्रियों को ले जा रही थी जिनमें से ज़फ़र मसूद एक थे। पाकिस्तान स्थित बैंक के अध्यक्ष को दारुल सेहत अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और कथित तौर पर खतरे से बाहर है।

दारुल सेहत अस्पताल के प्रशासन के अनुसार जफर मसूद के कूल्हे और कॉलर की हड्डियों पर फ्रैक्चर आया है और उन्होंने अपनी मां से फोन पर बात की है और उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है।

उनके शरीर पर जले और खरोंच के निशान नहीं हैं। मसूद का भाई अस्पताल में उनके साथ है।

लाहौर से कराची जाने वाली पीआईए की उड़ान पीके -8303 मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में लैंडिंग से लगभग एक मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई।.

जियो न्यूज के अनुसार, रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि विमान का टेल-एंड पहले ज़मीन से टकराया था और जो भी बचा था, वह सामने वाले हिस्से में बैठा था।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *