राजस्थान के बूंदी में एक ढोंगी बाबा द्वारा देवता को खुश करने के नाम पर चार दलित महिलाओं के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि ढोंगी बाबा ने रेप के दौरान महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाया और महिलाओं को ब्लैकमेल कर अपने साथियों के साथ उनका यौन शोषण करता रहा। बाद में जब पीड़िताओं ने विरोध किया तो आरोपी ढोंगी बाबा और उसके साथियों ने महिलाओं के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

पीड़ित महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। पीड़ित महिलाओं ने आरोप लगाया है कि ढोंगी बाबा से उनकी मुलाकात 10 माह पूर्व मजदूरी करने के दौरान हुई। ढोंगी बाबा ने खुद के शरीर में देवता आने का दावा किया। उसके बाद देवता को खुश करने के बहाने रात्रि में चढ़ावे के साथ उनमें से एक महिला को बुलवाकर उसके साथ रेप किया।

उसके बाद देवता के खुश हो जाने पर महिला की राशि दोगुनी हो जाने और पुत्रविहीन महिला को पुत्र होने का झांसा दिया। बाबा के झांसे में आने के कारण रेप पीड़िता ने अपनी छोटी बहन, उसकी पुत्रविहीन 22 वर्षीय पुत्री और अपनी समधन की राशि दोगुनी करवाने के लिए बारी-बारी से ढोंगी बाबा के पास चढ़ावा देकर रात में भिजवाया। ढोंगी बाबा ने उनके साथ बारी-बारी से रेप किया।

पीड़िताओं का आरोप है कि इस दौरान ढोंगी बाबा ने अपने चार साथियों के सहयोग से चारों महिलाओं के अश्लील विडियो बनवा लिए। बाद में पीड़िताओं को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ढोंगी बाबा ने महिलाओं का अपने साथियों से भी यौन शोषण करवाना शुरू कर दिया।

थक हार कर जब पीड़िताओं ने ढोंगी बाबा के बुलावे पर रात में जाना बंद कर दिया तो बाबा और उसके साथियों ने उनके अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पीड़ित महिलाओं का यह भी आरोप कि इन 10 माह के दौरान ढोंगी बाबा ने उनसे चढ़ावे के नाम 3 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। इस बारे में महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया का कहना है कि मामले की जांच डीएसपी गोपीचन्द मीणा कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *