चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर के एक मंदिर से पुलिस ने एक पुजारी और उसके साथी को गिरफ्तार किया. दोनों के ऊपर दो औरतों को बंधक बनाकर, उनका रेप करने का आरोप है.

आज तक’ से जुड़े मंजीत सहगल ने जानकारी दी कि मुख्य पुजारी का नाम महंत गिरधारी नाथ है. वो रामतीर्थ कॉम्प्लेक्स के गुरु ज्ञान नाथ आश्रम वाल्मीकि तीर्थ के मुख्य पुजारी हैं. दूसरा उसका साथी वरिंदर नाथ है.

कैसे मिली जानकारी?

दोनों औरतों ने एक लेटर के ज़रिए जानकारी दी. उन्होंने शेड्यूल कास्ट के लिए बने पंजाब स्टेट कमीशन के मेंबर तारसेम सिंह को लेटर लिखा. बताया कि महंत और उनके साथियों ने उन्हें ज़बरन कैद करके रखा है और बार-बार रेप करते हैं.

पुलिस ने 18 मई को मंदिर में छापेमारी की. दोनों पीड़ित औरतों को रिलीज़ किया. महंत गिरधारी और वरिंदर को गिरफ्तार किया. वहीं दो अन्य आरोपी नचत्तर सिंह और सूरज नाथ भागने में कामयाब हो गए.

DSP अटारी गुरु प्रताप सिंह ने बताया,

तारसेम सिंह के द्वारा जो FIR हुई थी, उसके आधार पर हमने छापेमारी की. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. जो फरार हैं, उन्हें भी जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. उन्हें पुलिस की टीम खोज रही है.’

दोनों औरतें कौन हैं, वहां कैसे पहुंचीं? इसकी ज्यादा जानकारी फिलहाल नहीं मिली है.

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Join the Conversation

1 Comment

  1. हो गया सब का साथ सब का बिकास…
    एकम् ब्रहम द्वितीय नास्ते नयनः नास्ते किन्चन।
    👉भगवान एक है दुसरा नहीं नहीं है जरा भी नही है। फीर भी मंदिरो, फोटोस्, मुर्तियो, बाबाओं, स्वामीयो के कुत्तेपन बातों मे लगोगे तो बलात्कारी लोग, कृष्ण के रासलीला सुना कर रासलीला ही करेंगे ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *