बॉलीवुड अभिनेता फराज खान, जो पिछले महीने से जीवन के लिए जूझ रहे थे, बुधवार को उनका निधन हो गया। इस खबर की जानकारी अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने दी।

भट्ट ने ट्विटर पर लिखा, “भारी मन से मैं इस खबर को तोड़ता हूं कि #FaraazKhan ने जो मुझे विश्वास है, उसके लिए हमें छोड़ दिया है, एक बेहतर जगह है। आपकी मदद और शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार जब उसे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। कृपया अपने परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। जो शून्य उसने पीछे छोड़ दिया है, उसे भरना असंभव होगा। ”

14 अक्टूबर को, यह पता चला था कि 46 वर्षीय, जिसने 1998 में रिलीज़ “मेहंदी” में रानी मुखर्जी के साथ अभिनय किया था और विक्रम भट्ट की 1996 की थ्रिलर फिल्म “फरेब” में भी काम किया था, को लगातार तीन बार दौरे झेलने पड़े, जिससे उनके मस्तिष्क में दाद का संक्रमण फैल गया था उसके सीने से। उन्होंने बरामदगी के परिणामस्वरूप निमोनिया विकसित किया। वह बेंगलुरु के एक अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रहे थे।

फ़राज़ को विक्रम अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया था जहाँ हमें पता चला कि उसके मस्तिष्क में दाद के संक्रमण के कारण उसे लगातार तीन दौरे पड़ रहे थे जो उसकी छाती से फैल गया था। इसके अलावा, जब वह इन दौरे से पीड़ित था, उसने अपनी खांसी के बलगम और लार को निगल लिया जो उसके फेफड़ों में प्रवेश कर गया और निमोनिया का कारण बना, “परिवार ने बयान में कहा

परिवार ने अभिनेता के लिए एक कोषाध्यक्ष शुरू किया और 14 लाख रुपये से अधिक जुटाने में सफल रहा।

डॉक्टर उसे खतरे से बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रहे , लेकिन इसके लिए 7-10 दिनों की महत्वपूर्ण देखभाल की आवश्यकता होगी … यह सालों से है जब फ़राज़ ने फिल्मों में काम किया है। और 25 लाख की बड़ी रकम की व्यवस्था की जानी है। हमारे पास एक साधारण जीवन है और अपनी नौकरी के साथ अपना जीवनयापन करें और अपने परिवार के साथ सप्ताहांत बिताने का आनंद लें।

यह भी बताया गया कि फराज को सुपरस्टार सलमान खान से मदद मिली, जिन्होंने उनके मेडिकल बिलों का भुगतान किया था।

इस खबर को अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, “आप वास्तव में एक महान इंसान हैं। फराज खान और उनके मेडिकल बिल की देखभाल के लिए धन्यवाद। ”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *