हाथरस गैंगरेप की घटना अब जातीय हिंसा की साजिश को लेकर चर्चा में है। बता दें कि यूपी पुलिस ने जातीय हिंसा की साजिश रचने के मामले में एक एफआईआर भी दर्ज की है। जिसके बाद विभिन्न टीवी चैनल्स की डिबेट में हाथरस की कथित जातीय हिंसा का मुद्दा छाया हुआ है।

इसी मुद्दे पर न्यूज 18 टीवी चैनल पर हुई एक डिबेट में पीस पार्टी के नेता शादाब चौहान ने कहा ‘हम औरंगजेब के रास्ते पर चलते हुए दलित बेटी को न्याय दिलाएंगे।’

दरअसल डिबेट के दौरान एंकर ने शादाब चौहान से पूछा कि जातीय हिंसा की साजिश में पीएफआई और एसडीपीआई का नाम सामने आ रहा है। क्या हाथरस में दलित मुस्लिम समीकरण बनाकर दंगे भड़काने की साजिश थी? इसके जवाब में शादाब चौहान ने कहा कि जब से सरकार बनी है तब से ठाकुरों द्वारा दलितों पर अत्याचार के कई मामले सामने आए हैं।

शादाब चौहान ने कहा कि ‘पीस पार्टी का एजेंडा, ठाकुर-मुसलमान का एजेंडा ये है कि हम औरंगजेब के रास्ते पर चलते हुए दलित बेटी को न्याय के लिए दलित-गुर्जर-अति पिछड़े समाज को साथ लेकर न्याय के लिए संघर्ष करेंगे।’ इस पर एंकर ने कहा कि ‘बढ़िया, औरंगजेब के रास्ते पर चलकर न्याय दिलाएंगे। शरिया कानून ले आओ यहां पर।’

इस पर शादाब चौहान ने कहा कि बिल्कुल मुझे गर्व है। इसके बाद शादाब चौहान ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों की आलोचना की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *