तेलंगाना। तेलंगाना के मेडक जिले में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रशंसक की रविवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई है। बता दें कि ट्रम्प के प्रशंसक बूसा कृष्णा पिछले साल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की 6 फीट की मूर्ति स्थापित की थी।

इसके बाद उनकी पूजा की थी। इसके बाद से वह चर्चा में आए थे। आज मेडक में हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का नाम विश्व के लोकप्रिय नेताओं में शुमार है। ट्रम्प के चाहने वाले लोग अमेरिका में तो हैं ही वहीं भारत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। तेलंगाना के मेडक में रहने वाले बूसा कृष्णा जो अपने घर में डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिमा बनकार भगवान की तरह पूजा करते थे।

बुसा कृष्णा पिछले साल फरवरी महीने में जब ट्रंप की भारत यात्रा पर आए थे। वे डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाक़ात करना चाहते थे, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई थी। बूसा कृष्णा ट्रंप के इतने फैन है कि वे अपने घर में एक 6 फीट की उनकी प्रतिमा बनवाई है। लोगों को जानकर हैरानी होगी कि कृष्णा राष्ट्रपति ट्रंप की लंबी उम्र के लिए शुक्रवार का व्रत रखते थे और ट्रंप की लंबी उम्र के लिए दुआ भी करता थे। यही तक नहीं बुसा उनकी एक तस्वीर हमेशा अपने साथ रखते थे।

वहीं बुसा के गांव में रहने वाले उनके मित्र रमेश रेड्डी बताते हैं कि ट्रंप के प्रति दीवागी की वजह से बुसा को गांव में ट्रंप के नाम से ही जाना जाता है। उनके घर को ‘ट्रंप हाउस’ कहते हैं। रेड्डी के अनुसार गांव के लोग बुसा की इस दीवानगी का सम्मान करते हैं और उनकी पूजा अर्चना का कभी किसी ने विरोध नहीं किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *