मशहूर Tiktok स्टार शिवानी खोबियान की लाश (Shivani death body found) मिलने से हड़कंप मच गया है। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि टिकटॉक पर शिवानी के 1 लाख 75 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। शिवानी अक्सर अपने वीडियो Tiktok पर डालती थीं और उनके प्रशंसक उनकी तारीफ किया करते थे।

अलमारी से मिली लाश: हरियाणा के सोनीपत जिले में रविवार (28-06-2020) को शिवानी की लाश उनके ब्यूटी पार्लर के अलमारी से मिली है। दरअसल उनके एक दोस्त नीरज ने रविवार को जब ब्यूटी पार्लर खोला तो उन्हें दुर्गंध महसूस हुई। जिसके बाद उन्होंने अलमारी खोलकर देखा तो शिवानी की लाश देख कर वो दंग रह गए।

पिता ने आरिफ पर जताया शक: इस मामले में शिवानी के पिता विनोद ने स्थानीय थाने को जानकारी दी है। उन्होंने आरिफ नाम के एक लड़के पर आरोप लगाया है कि वो करीब 3 साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। पिता के मुताबिक आरिफ से तंग आकर उन्होंने अपना मकान भी बदल लिया था और कुंडली में आकर रहने लगे थे। पिता के बयान के आधार पर आऱिफ पर केस दर्ज किया गया है। फिलहाल आरिफ फरार बताया जा रहा है।

ब्यूटी पार्लर चलाती थी शिवानी: Tiktok पर अपने वीडियो अपलोड करने के अलावा शिवानी एक ब्यूटी पार्लर भी चलाती थी। इसी ब्यूटी पार्लर की अलमारी से उनका शव मिला है। शिवानी की बहन श्वेता ने बताया कि 26 जून को शिवानी ने फोन पर उससे बताया था कि आरिफ उसके ब्यूटी पॉर्लर में आया है।

जब शिवानी रात को घर नहीं लौटी तो उसने वॉट्सऐप पर मैसेज किया। शिवानी के फोन से रिप्लाई आया कि वो हरिद्वार में है और मंगलवार को लौटेगी। लेकिन दो दिन बाद जब इनके दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर को खोला तो अदंर शिवानी की लाश मिली।

मौत के 2 दिन बाद किसने किया वीडियो अपलोड:? कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि शिवानी की मौत के 2 दिन बाद उनके टिकटॉक अकाउंट से एक वीडियो भी अपलोड किया गया था।

हालांकि यह वीडियो किसने अपलोड किया? अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बहरहाल इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है और आरिफ की तलाश भी की जा रही है।

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *