कुंवरगांव (बदायूं)। कस्बे में फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर गुरुवार देर शाम दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। इसमें एक समुदाय के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, हरकत में आई पुलिस ने समुदाय विशेष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। कस्बे में तनावपूर्ण माहौल है।

नगर के रजत गुप्ता पुत्र लालाराम गुप्ता और अजय गुप्ता पुत्र संतोष गुप्ता का आरोप है कि विशेष समुदाय का एक युवक काफी समय से फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करता आ रहा है।

गुरुवार शाम वह घर के बाहर खड़ा था। उसी वक़ दोनों युवक आपस में भीड़ गए और दोनों तरफ से लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए।

इसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ये देखकर मोहल्ले के दर्जनों लोग जमा हो गए और आमने सामने की स्थिति बन गई। इसकी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत किया और घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, पुलिस ने कतिथ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मोहल्ले में तनावपूर्ण माहौल है। इससे पुलिस तैनात कर दी गई है।

कस्बे के दो पक्षों के बीच फेसबुक पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर मारपीट हो गई थी। दो लोगों को थाने लाया गया है। अभी किसी पक्ष द्वारा तहरीर नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है। उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रमोद कुमार, इंस्पेक्टर कुंवरगांव

ReportLook Desk

Reportlook Media Network

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *