उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बीजेपी विधायक की दबंगई देखने को मिली है. बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर ने अपने बेटे और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ धावा बोला. विधायक के समर्थकों ने काफी देर तक पुलिस थाने में हंगामा काटा और फिर पुलिस की हिरासत से लड़की के साथ छेड़छाड़ के एक आरोपी को जबरदस्ती छुड़ा ले गए. बताया जा रहा है कि यह आरोपी कोई और नहीं, बल्कि बीजेपी का ही एक कार्यकर्ता था, जिसे पुलिस छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार करके लाई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिले की मोहम्मदी कोतवाली पुलिस शुक्रवार को एक बीजेपी कार्यकर्ता करके लाई थी. जिसकी जानकारी मिलते ही बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर आग बबूला हो गए और उन्होंने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पर धावा बोल दिया. देर रात तक विधायक और उनके समर्थकों ने हंगामा काटा.

कहा जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता भी की. थाना परिसर में जमकर बवाल काटने के बाद वह पकड़े गए आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता को जबरदस्ती छुड़ाकर ले गए. विधायक की गुंडागर्दी की यह खबर सुबह होते-होते पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. हालांकि इस मामले में अभी भी पुलिस-प्रशासन के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *