फिरोजाबाद में टूंडला विधानसभा उपचुनाव से पहले बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गए। वारदात शनिवार की रात तकरीबन आठ बजे हुई।

वारदात के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया। गुस्साए लोगों ने सड़क पर जामकर हंगामा किया। पुलिस ने समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया।

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके (42) पुत्र शान्ति स्वरूप गुप्ता निवासी नगला बीच (थाना नारखी) की टूंडला में परचून की दुकान है। शनिवार को भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल धनगर का नामांकन कराने के बाद दयाशंकर गुप्ता अपनी दुकान पर बैठे थे।

तभी अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाश आए। इनमें एक बदमाश ने तमंचे से उनको गोली मार दी और फरार हो गए। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

गोली लगने से भाजपा नेता घायल हो गए। परिजन तत्काल उन्हें आगरा के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे। सूचना पर फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *