उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के नरैनी क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजकरण कबीर जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गए।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि विधायक श्री कबीर मंगलवार को अपरान्ह गिरवां क्षेत्र में हनुमान जी के दर्शन करने के बाद घर वापस लौट रहे थे । बांसी व देवरार गांव के बीच बड़ी संख्या में लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से लैस अराजक तत्वों ने उन्हें रोककर जानलेवा हमला करने की कोशिश की । उन लोगों उनकी कार क्षतिग्रस्त कर दी। कार में उनके सुरक्षाकर्मी किसी तरह से उनके लोगों से बचकर निकलने में कामयाब रहे।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान वह क्षेत्राधिकारी नरैनी सियाराम मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तार की सूचना नहीं है।

श्री मीणा ने बताया कि मामले की गहराई से जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

इस बीच विधायक राजकरण कबीर ने बताया कि उन पर यह चौथा हमला है। सभी हमलों में अराजक तत्वों के साथ अन्य दलों के राजनीतिक कार्यकर्ता भी शामिल रहे हैं। घटना का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि इस हमले में शामिल लोगों पर जरूर कानूनी कार्रवाई करूंगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *